Very Sad Heart-Touching Love Status in hindi


Very Sad Heart-touching love status in hindi: It is a collection of Very Sad Heart-touching love status in hindi for your Girlfriend or Boyfriend.Share these Heart-Touching Love Status in Hindi to your Special one. And give him/her to read our Very Sad Love Status in Hindi .I hope you will love to read our Very Sad Heart-Touching Love Status in Hindi.


Very Sad Heart-touching love status in hindi


Very-Sad-love-status-in-hindi
जो दिल में आये वो करो….

बस किसी से अधूरा प्यार मत करो.




Very-Sad-love-status-in-hindi
शायद मेरे प्यार पर उसे भी यक़ीन था

वरना वो मुझे ये कहने नहीं आती की

" तुम मुझे भूल जाओ"




Very-Sad-love-status-in-hindi
हजारो टुकड़े किये उसने मेरे दिल के फिर

खुद ही रो पड़ी हर टुकड़े पर अपना नाम देखकर




Very-Sad-love-status-in-hindi
अकेलापन का मजा ही कुछ अलग है

मैंने खुद को पा लिया तेरी राह देखते देखते





दर्द तो तब होता है जब हमे किसी से प्यार हो

और उसके दिल में कोई और हो





मैं कैसे मान लू की

वो किसी और को चाहती है





बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहु मैं

मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा है




Very-Sad-love-status-in-hindi
कुछ शिकवे ऐसे थे कि,

खुद ही किये और खुद ही सुने !!





तुम ताल्लुक़ तोड़ने की बात किसी से ना करना

हम लोगों से कह देंगे उन्हें फ़ुरसत नहीं मिलती





Very-Sad-love-status-in-hindi
कभी टूट कर बिखरो तो मेरे पास आ जाना,

मुझे अपने जैसे लोग बहुत पसंद हैं !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
मैं तुम पर अपनी जान भी लुटा दूँ,

तुम मुझ से मुझ जैसी मुहब्बत तो करो !!





मैंने पूछा उनसे, भुला दिया मुझको कैसे,

चुटकियाँ बजा के वो बोली ऐसे, ऐसे, ऐसे !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
क़ाश कोई ऐसा हो, जो गले लगा कर कहे,

तेरे दर्द से मुझे भी तकलीफ होती है !!





मुहब्बत की कहूँ देवी या तुमको बंदगी कह दूँ,

बुरा मानो नगर हमदम तो तुमको ज़िन्दगी कह दूँ !!





दिल पे बोझ लेकर तू मुलाकात को न आ,

मिलना है इस तरह तो बिछड़ना कबूल है !!





वो पिला कर जाम लबों से अपनी मोहब्बत का,

अब कहते हैं नशे की आदत अच्छी नहीं होती !!





जिन्हे सांसो की महक से ईश्क महसूस ना हो,

वो गुलाब देने भर से हाल-ए-दिल क्या समझेंगे !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
नफरत के बाजार में मुहब्बत बेचते है,

कीमत में सिर्फ और सिर्फ दुआ ही लेते है!!





Very Sad Heart-Touching Love Status in hindi


Very-Sad-love-status-in-hindi
चेहरे अजनबी हो जाये तो कोई बात नही,

लेकिन रवैये अजनबी हो जाये तो बडी तकलीफ देते हैं !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
फिर नहीं बसते वो दिल जो, एक बार उजड़ जाते है,

कब्रें जितनी भी सजा लो पर कोई ज़िंदा नहीं होता !!





मुझे गुरूर था उसकी मुब्बत पर,

वो अपनी शोहरत मे हमे भूल गया !!





तुमसे बिछड़े तो मालुम हुआ की मौत भी कोई चीज़ हे,

जिंदगी तो वो थी जो हम तेरी महफिल में गुजार आये !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
हाथ छोड़े बगैर साथ छोड़ा उसने

ज़ुदाई कुछ ऐसी भी देखी हमने,,!!




Very-Sad-love-status-in-hindi
तुम्हे न पाना शायद बेहतर है,

पा के फिर से तुम्हे गवाने से!!





तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में,

बस कोई अपना नज़र अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
तरसेगा जब दिल तुम्हारा, मेरी मुलाकात को,

ख्वाबों मे होंगे तुम्हारे हम, उसी रात को !!





Love Hurts Status for Girlfriend



क्या अब भी तुमको चरागों की जरुरत है,

हम आ गए है अपनी आँखों में वफ़ा की रौशनी ले कर !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
मुझें बहुत प्यारी है तुम्हारी दी हुई हर निशानी

चाहें वों दिल का दर्द हो या आँखों का पानी !!





हमने कब माँगा है तुम से अपनी वफाओ का सिला,

बस दर्द देते रहा करो मोहब्बत बढ़ती जाएगी !!





बहुत जुदा है औरों से मेरे दर्द की कहानी,

जख्म का कोई निशां नहीं और दर्द की कोई इंतहा नहीं !!





आज उसने एक और दर्द दिया तो हमें याद आया,

कि दुआओं में हमने ही तो उसके सारे दर्द खुदा से माँगे थे !!





उम्मीद ना करो इस दुनिया से किसी से हमदर्दी की,

बड़े प्यार से जख्म देते हैँ, शिद्दत से चाहने वाले !!





शाम को थक कर टूटे झोपड़े में सो जाता है वो मजदूर,

जो शहर में ऊंची इमारतें बनाता है !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
मोहब्बत ज़िंदगी बदल देती है,

मिल जाए तो भी ना मिले तो भी!!




Very-Sad-love-status-in-hindi
मत पूछ कैसे गुज़र रही है ज़िन्दगी,

उस दौर से गुज़र रही हूँ जो गुज़रता ही नहीं !!





मैं उस किस्मत का सबसे पसंदीदा खिलौना हूँ,

वो रोज़ जोड़ती है मुझे फिर से तोड़ने के लिए !!





अपनी कमजोरियो का जिक्र कभी न करना,

जमाने से लोग कटी पतंग को जम कर लुटा करते है !!





ज़िन्दगी तु ही बता कैसे तुजसे प्यार करू,

तेरी हर एक सुबह मेरी उम्र कम कर देती हैं !!





आइना कोई ऐसा बना दे ऐ खुदा जो,

इंसान का चेहरा नहीं किरदार दिखा दे !!





एक हसरत थी की कभी वो भी हमे मनाये,

पर ये कम्ब्खत दिल कभी उनसे रूठा ही नही !!





Very Sad Heart-Touching Love Status for Facebook in hindi


Very-Sad-love-status-in-hindi
है कोई वकील इस जहां में,

जो हारा हुआ इश्क जीता दे मुझको!!





दिल मेरा कूछ टूटा हुआ सा है,

उससे कुछ रुठा हुआ सा है !!





दिल्लगी कर जिंदगी से, दिल लगा के चल जिंदगी है थोड़ी,

थोडा मुस्कुरा के चल !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
आज तो हम खूब रुलायेंगे उन्हें,

सुना है उसे रोते हुए लिपट जाने की आदत है !!





बहुत लम्बी ख़ामोशी से ग़ुजरा हूँ

मैं किसी से कुछ कहने की तलाश में!!





ज़िन्दगी जोकर सी निकली,

कोई अपना भी नहीं, कोई पराया भी नहीं !!





किसी ने धूल क्या झोंकी आखों में,

पहले से बेहतर दिखने लगा है !!





हाथ की लकीरें भी कितनी अजीब हैं,

हाथ के अन्दर हैं पर काबू से बाहर !!





Very Sad Heart-Touching Love Status for Whatsapp in hindi


Very-Sad-love-status-in-hindi
प्यार वो हम को बेपनाह कर गये,

फिर ज़िन्दगी में हम को तनहा कर गये,





चाहत थी उनके इश्क में फ़नाह होने की,

पर वो लौट कर आने को भी मना कर गये !!





यह आँसू भी एक अलग परेशानी है, ख़ुशी और गम दोनो की निशानी है,

समझने वाले के लिए तो अनमोल है, और जो ना समझे उनके लिए तो सिर्फ़ पानी है !!





वो तो अपना दर्द रो-रो कर सुनाते रहे, हमारी तन्हाइयों से भी आँख चुराते रहे,

हमें ही मिल गया खिताब-ए-बेवफा क्योंकि, हम हर दर्द मुस्कुरा कर छुपाते रहे !!





तुझे चाहा भी तो इजहार न कर सके, कट गई उम्र किसी से प्यार न कर सके,

तुने माँगा भी तो अपनी जुदाई मांगी, और हम थे की इंकार न कर सके !!





हम बसा लेंगें एक दुनिया किसी और के साथ,

तेरे आगे रोयें अब इतने भी बेगैरत नहीं हैं हम !!





ये मत समझ कि तेरे काबिल नहीं हैं हम,

तड़प रहे हैं वो जिसे हासिल नहीं हैं हम !!




Very-Sad-love-status-in-hindi
अक्सर वही लोग उठाते हैं हम पर उँगलियाँ,

जिनकी हमें छूने की औकात नहीं होती !!





मार ही डाले जो बे मौत ये दुनिया वाले,

हम जो जिन्दा हैं तो जीने का हुनर रखते है !!





जो दिल में आये वो करो….

बस किसी से अधूरा प्यार मत करो.





शायद मेरे प्यार पर उसे भी यक़ीन था

वरना वो मुझे ये कहने नहीं आती की " तुम मुझे भूल जाओ"





हजारो टुकड़े किये उसने मेरे दिल के फिर

खुद ही रो पड़ी हर टुकड़े पर अपना नाम देखकर





अकेलापन का मजा ही कुछ अलग है

मैंने खुद को पा लिया तेरी राह देखते देखते





दर्द तो तब होता है जब हमे किसी से प्यार हो

और उसके दिल में कोई और हो





मैं कैसे मान लू की

वो किसी और को चाहती है





बदलते हुए लोगो के बारे में आखिर क्या कहु मैं

मैंने तो अपना ही प्यार किसी और का होते देखा है





खफा रहने का शौक भी पूरा कर लो तुम,

लगता है तुम्हे हम #ज़िंदा अच्छे नहीं लगते





कितनी अजीब हो गई है जिंदगी

खुश दिखना ज्यादा जरूरी है खुश होने से





ग़म हूँ, दर्द हूँ, साज़ हूँ, या आवाज़ हूँ,

बस जो भी हूँ तुम बिन बहुत उदास हूँ।





मेरे किरदार से वाकिफ होने की कोशिश मत कर,

उसे समझने में दिल लगेगा और तुम दिमाग वाले हो





चैन मिलता था जिसे आके पनाहों में मेरी,

आज देता है वही अश्क निगाहों में मेरी।





इन्सान अपनी मर्जी से खामोश नहीं होता,

किसी ने बहुत सताया हुआ होता है।





जो भी दिल में हो साफ साफ कह देना चाहिये,

क्योंकि कहने से फैसले होते हैं,

और चुप रहने से फासले होते हैं





बड़ा गजब किरदार है मोहब्बत का,

अधूरी हो सकती है मगर खत्म नहीं।





वो लफ्ज़ बने ही नहीं

जो बयां करें की मुझे कितनी मोहब्बत है तुमसे





इश्क़ के रिश्ते भी बड़े नाजुक होते है,

रात को नम्बर बिजी आने पर भी टूट जाते है !





रब करे

एक तू ही मेरा नसीब बने





मैं उसकी ज़िन्दगी में कही नहीं था,

पर मैं ही उसकी सारी ज़िन्दगी था.





ज़ख़्म दे कर ना पूछा करो, दर्द की शिद्दत,

दर्द तो दर्द होता हैं, थोड़ा क्या, ज्यादा क्या !!





साथ मेरे बैठा था, पर किसी और के करीब था,

वो अपना सा लगने वाला, किसी और का नसीब था





तकलीफें तो हज़ारों हैं इस ज़माने में,

बस कोई अपना नज़र अंदाज़ करे तो बर्दाश्त नहीं होता !!





आज उसने मुझे ये कह कर छोड़ दिया कि

तुम मेरी ज़िन्दगी की सबसे बड़ी भूल हो… 💔 💔





मैं लब हूं 👥, मेरी बात हो तुम,

मैं तब हूं, जब मेरे साथ 👩‍❤️‍👩 हो तुम।





तेरा आधा अधूरा देखना

मुझे पूरा पूरा बिखेर गया





लाख कस्मे लाख वादे ले लो किसी से,

छोड़ने वाले छोड़ ही जाते है 😟💔😟





सपना बनकर ही रह गया,

सपना तुम्हें पाने का





सब मुझे ही कहते हैं उसे छोड़ दो,

कोई उसे क्यों नहीं कहता कि वो मेरा हो जाए 😟💔





तकलीफ ये नही की किस्मत ने मुझे धोखा दिया

मेरा यकीन तुम पर था किस्मत पर नही





आज मैंने उसे तलाशा अपने आप में,

वो हर जगह मिला सिवाए तक़दीर के 😢😢





तुम्हें अपनी गलती कैसे कहूँ तुम तो वो

सबक हो जो मुझे प्यार में मिला





दर्द जब जूनून बन जाए तो

मुश्किलों भरी मंज़िल भी इंसान पा जाता है





सबका दिल रखते -रखते

मेरा ही दिल टूट गया 💔 💔





आज़ उदासी ने भी हाथ जोड़ कर कहा मुझसे,

वास्ता तुझे तेरे प्यार का मेरा आशियां छोड़ दे।





मोहब्बत होने में कुछ लम्हे लगते है .

. पूरी उम्र लग जाती है उसे भुलाने में. .





भरोसा जितना कीमती होता है–

धोका उतना ही महँगा हो जाता है.





इतना कुछ हो रहा है..दुनिया में, ……

क्या तुम मेरे नही हो सकते.





अब अकेला नहीं रहा मैं यारों ….

मेरे साथ अब मेरी तन्हाई भी है.





रोज़ ख्वाबों में जीता हूँ वो ज़िन्दगी …

जो तेरे साथ मैंने हक़ीक़त में सोची थी.





तेरे होने तक मैं कुछ ना था….

तेरा हुआ तो मैं बर्बाद हो गया.





वो सुना रहे थे अपनी वफाओं के किस्से

हम पर नज़र पड़ी तो खामोश हो गये.





टूट कर चाहा था तुम्हे

और तोड़ कर रख दिया तुमने मुझे.






काश तू मेरी मौत होती

तो एक दिन मेरी ज़रूर होती.





मगर वो एक शख्स ही

मेरी आखिरी मोहब्बत है.





दर्द लिखता गया

मज़ाक बनता गया… 😢😢





मैं हँसने की कोशिश करती हूँ

वो फिर रुला देता है 😢😢





तुम दूर हो गए मोहब्बत में,

हम टूट गए इस दौर में… 😟😢





दर्द छुपा है सीने में…

तकलीफ हो रही है जीने में…😟😢😟





इश्क़ ही है

जो हर दर्द में जीना सीखा देता है 💔💔





भूल जाना तो ज़माने की फिदरत है

पर तुमने शुरुआत हमसे ही क्यों की 😟😢😟





चाहता तो हूँ कि साँसों में बसा लूँ तुम्हें ,

पर किस्मत में तुझे देखना तक नहीं 💔😢





मेरे दर्द का थोड़ा सा हिस्सा लेकर तो देखो

अगर शायर न बन जाओ 😟💔😟





ज़रा सा क्या चाहा उसने मुझे,

मैंने खुद को पूरा दे दिया उसे 😟💔😟





कुछ बातें समझने के लिए दिल ❤️️ चाहिए

वो भी टूटा 💔 हुआ





तकलीफ़ ये नहीं,के तुम्हें अज़ीज़ कोई और है

दर्द तब हुआ,जब हम नज़रअन्दाज़ किए गए ..





तुम्हे तो ठीक से बिछड़ना भी नही आता

जाते जाते भी मुझ में खुद को छोड़ गई हो तुम..





तकलीफ ये नही की किस्मत ने मुझे धोखा दिया

मेरा यकीन तुम पर था किस्मत पर नही





दो आँखो में..दो ही आँसू

एक तेरे लिए, EK तेरी खातिर..





क्या खूब मजबूरियां थी मेरी भी

अपनी ख़ुशी को छोड़ दिया

उसे खुश देखने के लिए।





एक खूबसूरत सा रिश्ता यूँ खतम हो गया

हम दोस्ती निभाते रहे और उसे इश्क हो गया।





जिनको साथ नहीं देना होता

वो अक्सर रूठ जाया करते हैं





जो बीत गया सो बीत गया, आने वाला सुनहरा कल है वो

मैं कैसे भुला दूँ दिल से उसे मेरी हर मुश्किल का हल है वो।





छोङो ना यार, क्या रखा है सुनने और सुनाने मेँ,

किसी ने कसर नहीँ छोङी DIL दुखाने मेँ.






No comments:

Powered by Blogger.