Top51+ Cute | Romantic Love Status in hindi for Girlfriend~"इश्क़ है या कुछ ....."



Top51+ Love Status in hindi for Girlfriend: It is a collection of Love Status in hindi for Girlfriend. Read these status and send these Love Status in hindi for Girlfriend to your Girlfriend. Also Share these love Status in hindi for girlfriend to your Facebook or Whatsapp status

Love Status in hindi for Girlfriend


Love-Status-in hindi-for-Girlfriend
हम दोनों प्यार में

दुनिया जाये भाड़ में





किसी भी Problem 😰 के समय मे, में नही कहूंगा See You,

हमेशा साथ रहेंगे I and You, 💏 अगर कल में इस दुनिया 🌎 में नही रहा तो,

तो मेरी लाश पर फूल 🌹 रख कर कहना ” Stupid I Miss You ” 😉😘





अगर आज #किसी_राधा को #कृष्ण नहीं मिल रहा हो .. ..

तो बता दूँ #बचपन में #मम्मी मुझे #प्यार_से #कान्हा ही कहती थी ….😍😜🙏





दिवाने मस्ताने 😍 जैसी Feeling आती है जब वो नजदीक आकर कहती है ”

जानू तुम थोड़े अजीब हो, लेकिन मेरे हो” 😍💋😘




काश मेने तुझे बचपन में ही मांग लिया होता पगली…

क्योंकि बचपन में सिर्फ मेरे रो 😭 देने से मेरे माँ बाप

मुझे सब कुछ ला कर दे देते थे… 😘😍😘





वो दिन 📆 कब आएगा जब सुबह उसकी

प्यारी आवाज मेरे कानों 👂🏻 में सुनाई देगी ” अजी उठो ना,

देखो कितना Late हो गया है… उठो जल्दी, में चाय रख देती हूं ” 😍💋😘





आये पगली… तू मुझे भूल सकती 😢 है…

लेकिन में तेरी तरह मतलबी ❌ नही 😉😘




Romantic Love Status in hindi for Girlfriend


Love-Status-in hindi-for-Girlfriend
रब ने पूछा: " उसमे ऐसा क्या ऐसा क्या हैं.....

हमने भी कह दिया: "जो आप में नहीं.....






सुन पगली 📢 में किसी पीपल के पत्ते ☘ की तरह नही हु,

जो किसी मौसम में गिर जाऊंगा…

में मेहँदी के पत्ते 🌿 की तरह हु,

जो खुद को मसल कर तेरी ज़िन्दगी को रंगों से भर दूंगा…





गवाह तो कोई ❌ नही है मगर मैडम

लेकिन मेरे दिल ❤ की चोरी तो तुमने ही की है… 😍😘





तेरे #दिल का मेरे #दिल से,

____❤ #रिश्ता अजीब है,

#मीलों की #दूरियां

___💓और धड़कन करीब है





#मिली 😊 थी 👤#अजनबी 😘 बनकर, 👩

#आज 😌 ज़िन्दगी ☝की #जरुरत ❤ हो तुम ।🌟😘





#वो 👩 तोड़ 💔 गए #दिल अब ☝#बवाल 🙏 क्या करें,😒

#मेरी 😅 ही #पसंद 😘 थी अब #खुद 😋से #सवाल 📝 क्या करें । ☝





❣♡❣तुम्हे #खुश देखकर ही 💑🤹

खुश हो जाता हूँ , 🌹❤🌹

और अब तू ही बता #सच्ची

मोहब्बत क्या होती है !! ๑۩۞۩๑





❔ क्यु 😁 नाराज़ होते हो 😍 मेरी इन 😲 नादान 😘 हरकतों से…

कुछ ✋ दिन की 💞जिन्दगी है फिर 💔 चले जायेंगे 😍 हम 👸👈 तेरे इस 💏 जहाँ से…





Fareb Thi Unki Hansi Hum Aashiqi Samajh Baithe,

Maut Ko Hi Hum Apni Zindagi Samajh Baithe,

Wo Waqt Ka Majaak Tha Ya Humari BadNaseebi,

Jo Unki Do Baaton Ko Mohabbat Samajh Baithhe.





Badi Aasani Se Dil Lagaye Jaate Hain,

Par Badi Mushkil Se Vaade Nibhaye Jate Hain,

Lekar Jati Hai Mohabbat Unn Raahon Par,

Jahan Par Diye Nahi Dil Jalaye Jate Hain





दिल करता हैं तुम्हे देखता रहुँ

पर आँखे हमेशा शर्मा जाती हैं





#तू 👩हजार बार रुठेगी #फिर भी तुझे👉👧 #मना लूँगा …

तुझसे 💖प्यार #किया हे #कोई गुनाह 🖤नही, जो

#तुझसे दूर होकर #खुद को 😡सजा दूँगा





☞ तुम्हारी कसम मेरे सनम

अब #हिम्मत नहीं हारेंगे,👍

मर जायेंगे मगर तेरे 👉👧सिवा

किसी और को नहीं चाहेंगे !!





*#में 👩 ये #नही_केहता ☝ #पगली 👦 कि #तू #नही_मिली 😔 तो ##जान 😌#दे_दूंगा*

*पर ##एक_वादा ☝ करता हूँ #तू_मिली 👫 तो #जिंदगीभर_साथ 😘 दूंगा*।।.





सुनो डॉक्टर्स 👉 एक इश्क😍 का इंजेक्शन 💉 हमे 😎भी लगा दो

उसके इश्क💑 मे दर्द बहुत 😒होता है ❤





💖मोहब्बत तो दिल से की थी,

दिमाग उसने लगा लिया….

दिल 💔तोड दिया मेरा उसने और इल्जाम मुझपर लगा दिया। 💔 😒..





#बात सुन

इतना #Like👍 तो 👉मैं 👨खुद को भी नहीं करता

जितना👉 #Tere👩 को करने लगा हूं





तू भी आजमा ले ऐ जिन्दगी तुझे किसने रोका है …….

#Attitude अपना बेमिसाल है , जिसे देखकर तू क्या? … हर कोई #चौका है.





घर 🏩 बना कर मेरे ❤ दिल में, वो चली गई है,

ना खुद 👩 रहती है, ना किसी 💁 और को बसने देती है ।।..





वो तेरे चश्मा 👓 नीचे करके मुझे 👧 आँख मारने की शरारती अदा,

सीधी मेरे दिल ❣ में तीर 🏹 चला देती है ।।…





नींदें 😴 भी छीन रखी है, तेरी 👸 यादों ने,

गिला 😥 तेरी दुरी से करें या अपनी 🤔 यादो से..





लोगो की फालतू Attitude से ज्यादा

हम पागल ही ठीक हैं





बहुत दिनों बाद उसे देखा,👉👸

💞 दिल नहीं भरा पर आँखें 👀 भर आईं…





💝👸इश्क़ है या कुछ और ये तो पता नहीं ,

पर जो तुमसे है वो किसी और से नही.





मुझे अच्छा लगता है तुझे 👸👈मनाना इसीलिये तुझे बिना वजह परेशान करता हूँ

कुछ चीजें रोने 😢 से नहीं सब्र करने से मिलती ❤ हैं ।।





मुझे GF👸 से बात📞 करना बहुत पसंद😌 है😍,,,,

खासकर जब वो किसी दूसरे✌ की हो…





कहते है जिन्दगी मे सबको 👥 एक बार प्यार ❤ जरूर होता है,

तुम्हे 👸 कब होगा मुझसे.





अब तू 👸 ही सोच तेरे मम्मी 👩 पापा 👨 कितना ख्याल रखेंगे तेरा,

क्या नही लगता कि अब ये जिम्मेदारी 😌 मुझे 👦 ले लेनी चाहिए.





वो आशिक़ ही क़्या, जो मर्द ना हो

वो प्यार ही क़्या, जहाँ दर्द ना हो





जिसको मुझ 👦 पर Trust नहीं है,

उसकी मेरी 👧 जिंदगी में कोई जरूरत ❌ नहीं है..





कितनी “कशिश” है इस मोहब्बत ❤️में,

लोग 👤 रोते है मगर फिर भी 😍 करते हैं..






कुछ तो बात होगी उस पगली में 😍 जो मेरा दिल 👉💜 उसपे आ गया था 😌

वरना में तो इतना सेल्फिश हु की अपने जीने की भी दुआ नही करता..





🍒#____तेरी गली में आकर के खो गये हैं दोंनो.! #sᴛᴜᴘɪᴅ__💓❤️

मैं दिल को ढ़ूँढ़ता हुँ, दिल तुमको ढ़ूँढ़ता है.!!__

कुछ #खास नही बस इतनी सी है मोहब्बत💑मेरी…!!






हर रात का आखरी खयाल और हर सुबह की पहली सोच हो तुम.😭 💔 😢

मेरे दिल ❤ मेँ एक उमंग 😊 सी छा जाती है,

जब वो पगली 👩 मेरी हर बात पे प्यार 😘से मुझे Chal Jhutha कहती है..





पगली तू सिर्फ #StYLe देख,

#StAtuS तो अपना बच्पन से High-LEvEl है !!





आँखे ना फाड़ पगली, दिल को आराम दे,

मुझे क्या देखती है,

अपने वाले पे ध्यान दे😍😍😘





पगली तू हमारी फ़ोटो की बात करती है सुन,

हम फ़ोटो कम डालते है लेकिन बम डालते है

अपनी चलती है तबी तो दुनिया जलती है





#पगली मेरा #Status copy कर कर के लोगो ने अपनी

#महबूबा को मना लिया

और एक तू हे मानती ही नहीँ…






सुनो #पगली तू #hot होगी.! अपनी खुद की नज़र मे…

पर जरा बाहर घुमके देख…

हम भी smart है…

पुरी public की नज़र मे…





Ťevär to Hüme भी đíkhaña aţa hàí पगली .

Wö tø mummý ñê mña kiya häi kí Měřï बहु kbhî रोनी ñhï çhahïýe





सुन #पगली माना तेरा Figure होगा जीरो but

हम वो हैं,..... पगली जो Adhar Card के फोटो में भी आते हैं हीरो …





पगली तू मैसेज रिप्लाई की बात करती हैं

में तो एग्जाम में भी Question सीन करके छोड़ देता हूँ..





पगली मेरी फोटो को इतना Zoom करके ना देख

confuse हो जाएगी की

फोटो like करू या save करू





हम तो दिल के राजा हैं पगली,

जो सुनते भी दिल की हैं ,

और करते भी दिल की हैं!





♤_सुन ‪ Pagli‬ ♤तुझे_ ○ऐसा Pyar करुगा _के,

तेरे Hotho ♤ की Lipstick बीगडेंगी‬,

But Promise‬ ♤तेरे आँखो ‪#‎का‬ kAjAL ‎कभी‬नही ‪ बीगडने‬ ♤Dunga.





उससे भी ज्यादा दुनिया 🌎 में और भी सुंदर लडकिया मिलेगी…

लेकिन उसकी तरह दिल ❤ से अच्छी इस दुनिया में एक भी नही ❌ मिलने वाली… 😘





क्यों बार बार देखती 👀 हो, आईने को तुम…

नजर 😍 लगाओगी क्या, मेरी इकलौती 🙊 मोहब्बत ❤ को… 😍😘





ठेले से टी-शर्ट लेकर, Levi’s के शोरूम से रुपये

की थैली ली,,,,

और उसे गिफ्ट🍫 कर दी, पगली अब तक ” I Luv U💋

” मैसेज भेज रही है.





रात भर #जागता हूँ एक एसे सख्श की खातिर…

जिसको #दिन के उजाले मे भी मेरी #याद नही आती..

👸👈उसकी ये मासूम अदा मुझको बेहद भाती है…

वो मुझसे नाराज़ हो तो गुस्सा सबको दिखाती है..





दिल💖 के रिश्ते कभी नहीं टूटते

बस खामोश हो जाते है..





No comments:

Powered by Blogger.