Top51+ Real Love Status in Hindi - Love messages


Real Love Status in Hindi: Real Love Status in Hindi is a huge collection of Love Status and Love messages in our Hindi languages. So, Read These Massage and Do not forget to Share it on Facebook, Whatsapp

Real Love Status in Hindi


real-love-status-in-hindi
कभी तुम नाराज हूए तो हम झुक जाएंगे

कभी हम नाराज हो तो आप गले लगा लेना





बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर

पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना की हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.




ना जाने क्यों तुझे देखने के बाद भी.

तुझे ही देखने की चाहत रहती है!!!!




ना चाहा था कभी कुछ, तुम्हें चाहने से पहले ,

तुम मिल जो गए, खवाइशें पूरी हो गई….




मुहब्बत साथ हो जरूरी नहीं..

पर मुहब्बत जिन्दगी भर हो ये बहुत जरूरी है…




अच्छा लगता है..

जब मेरे बिना कुछ कहे …

बस मुझे देख कर..

तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान आ जाती हैं…




तुम्हें एहसास ही नही कितना इश्क़ है तुमसे

बस रोज थोड़ा और तुमसे जुड़ते जाते हैं हम.




♡♤जो दिल के ख़ास होते हैं…

वो हर लम्हा आस पास होते हैं.♡♤




लफ़्ज़ों से कहाँ लिखी जाती है ये बेचैनियां मोहब्बत की,

मैंने तो हर बार तुम्हे दिल की गहराईयो से पुकारा है।




सुन बस एक ही ख्वाहिश है,की तुझे खुद से ज्यादा चाहूँ,

मैं रहू या ना रहू मेरी वफ़ा हंमेशा याद रहेगी।





इन आँखों को जब तेरा दीदार हो जाता है

दिन कोई भी हो मेरा त्यौहार हो जाता है.





मेरी ख्वाहिशें हजारों है..

लेकिन जरुरत सिर्फ तुम.





जिस्म से नहीं,

रूँह❤ से तुम्हे चाहते है,

मौत तो मुक्कमल है,

एक☝ दिन आनी है,

पर कुछ पल तेरे साथ जीना चाहते है.





मैं इश्क़ हूँ , तू ज़िद्द है ,

मैं तुझमें हूँ , तू मुझमें है !!




अगर कोई शख्स आपको सुबह उठते ही

और सोने से पहले याद करता है

तो यकीनन आप उसके लिये “बहुत खास” हो





सुन तो,ज़रा

तेरी हर मीठी यादें मेरी आँखों में बसी हैं,”

और ये तब तक रहेंगी,जब तक ये आँखे खुली हैं




सुनो

तुम यूँ हमसे खफा ना हुआ करो.

पता है ना की हम कुछ भी नहीं तुम्हारे बिना





तुम्हारा ख्याल मेरे मन से जाये भी….तो जाये कैसे,

कि तुम मेरे ख्याल के… ख्यालों में भी शामिल हो !!






जिन्दगी की बस इतनी है दुआ..,

जब भी आँखें खोलूँ मौजूद हो तू हर जगह!!!





मेरी चाहत मेरी राहत just “you”

मेरा दिल❤ मेरी जान only fou “you”




जब से आँखों में बसे हो तुम मेरी नूर बनके

यक़ीन मानों तब से कोई भी नज़ारा तुम बिन अच्छा नहीं लगता





एक दिल ही तो था जो सिर्फ हमारा था,

बातों बातों में तुमने इसे भी चुरा लिया !





अगर मुझे अपनी ‎ज़िन्दगी ‎दोबारा जीने का

मौका मिले तो इस बार तेरा ‎नाम पहले

अपने हाथो की ‎लकीरो में ‎लिखवा कर आऊंगा





चाहे कितनी भी बातें कर लो.. Chatting से,

पर दिल की तलब पूरी होती हैं,

जब तुम्हें देखूँ आँखो के सामने.





हाथ थामे रखना दुनियाँ में भीड़ भारी हैं..

खों ना जाऊ कही मैं, ये जिम्मेदारी तुम्हारी हैं…





इन आँखों से पी लूँ तुझे इस दिल में कैद कर लूँ,

मेरी “अमानत” है तू, आ तुझे सबसे छुपा कर रख लूँ




तेरी मेरी Love Story ऐसी हो

Id तेरी हो मगर Dp मेरी हो







ना चाँद चाहिए ना फलक चाहिए,*

मुझे बस तेरी एक *झलक* चाहिए






Real Love Messages Status in Hindi

real-love-status-in-hindi
नन्हा सा दिल ❣️भले ही हो …..

पर उसमें जगह बहुत है तुम्हारे लिए !!





कैसे लफ्जों में बयां करूँ मैं खूबसूरती तुम्हारी!

सुंदरता का झरना भी तुम हो, मोहब्बत का दरिया भी तुम हो.





प्यार तो ❤️ दिल से होना चाहिये….

किस्मत ~ का क्या है…

वो तो कभी भी बदल सकती है….





सिर्फ इक पल और ज़िन्दगी पूरी.

साथ बस तू और कुछ नहीं ज़रूरी..




प्यार तो बस दो लफ़्ज़ों की कहानी हैं,

हम और तुम रहे साथ..बस यही तो जिंदागनी हैं,❤️






हाँ शिकायतें बहुत है तुमसे पर….

याद रखना प्यार भी तुम्हीं से है !





ऐ दिल जरा धीरे से धडकना कहीं चोट ना लग जाये

उसे जो इस दिल में रहता है





नाराजगी भी बड़ी प्यारी सी चीज है,

चंद पलो मे प्यार को दुगुना कर देती हैं.।




सुन्नो…

तुम्हें हमारे दिल ने हज़ारों में से एक चुना हैं,

इसीलिये मेरा प्यार, तेरे लियें लाखों गुना हैं,




ऐसी है मौजूदगी मेरे दिल के अंदर तेरी

मैं जहाँ कहीं भी जाऊं तुम मेरे साथ रहते हो





मेरी जान को हमेशा खुश रखना

ए खुदा उसके जख्मों की कीमत मेरी जिंदगी से काट लेना.




ना जाने इतनी मोहब्बत कैसे हो गयी तुमसे,

जब जब तुम्हे देखता हूँ और कुछ देखने का मन ही नहीं करता !




ये जो तेरे बगैर खालीपन_लगता है ना.

प्यार की भाषा में उसे ही मोहब्बत कहते है।





तुम्हारा तो गुस्सा भी इतना प्यारा हे के…

दिल करता हे दिन भर तुम्हे तंग करता रहु….




सुनो ये बादल जब भी बरसता है,

मन तुझसे ही मिलने को तरसता है.





“ना ज़मीन चाहिये ना जायदाद”

मुझे तो बस तेरी ज़िंदगी_का हर पल चाहिये, वो भी_ अभी के अभी..





मेरी मोहब्बत की हद ना तय कर पाओगे तुम,

तुम्हें साँसों से भी ज्यादा मोहब्बत करते है हम.❤️





उसकी सूरत पे यू तो कोई दाग नही पर

उसके गालों पे जो काला तिल है वही मेरा दिल हैं .




बोल दूँ ?? क्या वो बात.. जो जाने कब से ज़ुबा पे है..

प्यार है.. इकरार है.. हाँ, तुमसे है..

बेहिसाब है.. बेइन्तिहाँ हैं.. #Love❤️You




कोई नाम नहीँ इस रिश्ते का मगर ….

मेरे लिए बहुत खास हो तुम




कोई आता है चुपके से दिल के करीब

और हो जाता है खास जैसे आप love u




तुम कुछ भी सोचो मेरे बारे में,,

पर ये दिल तुम्हें याद किये बिना धड़क नहीं सकता,,




तुम मेरे लिए उतनी IMPORTANT हो

जैसे INDIA के लिए कश्मीर





खुशनसीब कुछ ऐसे हम हो जायें…..❤️

तुम हो.. हम हो..और इश्क़ हो जाये





सुनो…जिसे हम दिल से बहुत चाहते हैं ना,

वो हर पल दिल कीधड़कनों में रहते हैं,

जैसे तुम




नींद आने की दवाईयां हजार है…

ना आने के लिए इश्क काफी है..





चलो इश्क़ में कुछ यु अंदाज़ अपनाते हैं.

तुम आँखें बंद करो हम तुम्हे सीने से लगाते हैं.





हँसता हुआ_चेहरा तेरा.

इस दिल को और भी Romantic बना देता हैं.





उस पगली ने पूछा कौन सी दुनिया में जी रहे हो,

हमने कहा दुनिया का पता नही बस तुम्हे देख कर जी रहे हैं


चंद लम्हों की मुलाकात# से क्या होगा

दिल तो करता है तुझे पास ही बिठाये रखूँ.




खुल जाता है तेरी यादों का बाजार सुबह सुबह,
और हम उसी रौनक में पूरा दिन गुजार देते है !!




मुझे देखने वाले तो लाखों है लेकिन

मेरी नजर मै जो समाया वो करोडो मै एक है..





ज़िंदगी में हर साँसे मीठी लगने लगी…

जब तुमने कहा हम आप के दिल में रहते हैं”!




Real messages Status in Hindi

real-love-status-in-hindi

Real Love Status in Hindi

real-love-messages-in-hindi
निगाह ए इश्क़ का अजीब ही शौक देखा

तुम ही को देखा और बेपनाह देखा




अच्छा सुनो,

मुझे उस वक़्त तुम पर बेहद प्यार आता है..

जब मेरे कहने से पहले ही तुम मेरे दिल की बात समझ जाती हो !!





सुनो जाना

आज़ादी के दिन भी मुझे

उम्र क़ैद तेरी मोहब्बत की करदो ना




मोहब्बत का शौक यहां किसे था.

तुम पास आते गए और मोहब्बत होती गई.




हमेशा उस इंसान के करीब रहो जो तुम्हे खुश रखे लेकिन

उस इंसान के और भी करीब रहो जो तुम्हारे बगैर खुश न रह पाए





काश तुम कभी ज़ोर से गले लगा कर कहो

डरते क्यों हो ☺पागल तुम्हारी ही तो हूँ.





प्यार क्या होता हैं,हमें कहा पता था,

बस Ek दिन तुम दिखे हमें और हम kho गये,





सुन पगली,

तुम्हारी फ़िक्र हैं ‘शक’ नहीं,

तुम्हें कोई और देखे ये किसी को हक़ नहीं,





प्यार का मतलब ये नही होता की आपकी कोई

girlfrnd या boyfrnd हो प्यार का मतलब ये होता है

कोई special हो जिस की आप फ़िक्र करे

और जिसे आपकी फ़िक्र हो…..❤️

No comments:

Powered by Blogger.