Top 20+ Very Romantic love status in hindi


Very Romantic love status in hindi: This is a collection of very Romantic love status in hindi for Facebook, Whatsapp Girlfriend, Boyfriend in hindi language

Very Romantic love status in hindi



इस ज़िंदगी को जीने की आरज़ू, बिन तेरे है अधूरी,

तेरा साथ जो मिल जाए, मेरी ज़िंदगी हो जाए पूरी!!





इस बात का एहसास, किसी पर ना होने देना,

के तेरी चाहतों से चलती है, मेरी साँसें!!





तेरे हुस्न को, पर्दे की ज़रूरत ही क्या है ज़ालिम,

कौन रहता है होश मैं, तुझे देखने क बाद!!





जब कभी मेरे खवाबों में आ जाते हो तुम,

मेरे घर को भी जन्नत बना जाते हो तुम!!





तेरे इश्क़ मे हद से गुजरने का दिल करता है,

खुशी का हिस्सा बनू या न बनूं,

पर तेरे गम मे डूबने का दिल करता है!!





मैं तोड़ लेता अगर तू गुलाब होती,

मैं जवाब बनता अगर तू सवाल होती,

सब जानते है मैं नशा नही करता,

मगर में भी पी लेता अगर तू शराब होती!!





इन धड़कनो में तुम्हें बसा लू, इन आँखों में तुम्हें सज़ा लू,

मेरे दिल की आरज़ू हो तुम, इन सांसो में तुम्हें छुपा लू!!





इन धड़कनो में तुम्हें बसा लू, इन आँखों में तुम्हें सज़ा लू,

मेरे दिल की आरज़ू हो तुम, इन सांसो में तुम्हें छुपा लू!!





छेड़ने लगी सहेलिया उसकी, उसको मुझसे मिलने के बाद,

की रंग क्यो बदला है तेरे होंठो का उसको मिलने के बाद!!





कैसे कहूं की अपना बना लो मुझे, निगाहों मे अपनी समा लो मुझे,

आज हिम्मत कर के कहता हुँ, मै तुम्हारा हुँ अब तुम ही संभालो मुझे!!





तेरी आँखों के ये जो प्याले हैं, मेरी अंधेरी रातों के उजाले हैं,

पीता हूँ जाम पर जाम तेरे नाम का, हम तो शराबी बे-शराब वाले हैं!!





Very Romantic love status for Whatsapp in hindi



तुम हसीन हो, गुलाब जैसी हो, बहुत नाज़ुक हो ख्वाब जैसी हो,

होठों से लगाकर पी जाऊं तुम्हे, सिर से पाँव तक शराब जैसी हो!!





मैं क्या देखूं इस दुनिया के नज़ारे, मुझे तेरे चेहरे से फ़ुर्सत नही है,

सागर पाना चाहता है बस तुझको, मुझे और किसी की ज़रूरत नही!!





रात मैंने अपने दिल से उसके दिल का रिश्ता पूछा,

कमबख्त कहता है, जितना मैं उसका हूँ, उतना तो तेरा भी नहीं हूँ!!





अपनी सांसों में महकता पाया है तुझे, हर ख्वाब मे बुलाया है तुझे,

क्यू न करे याद तुझ को जब खुदा ने हमारे लिए बनाया है तुझे!!





आपकी पूजा करते हैं हम, आप पर ही बस मरते हैं हम,

हमको आपसे बहुत प्यार है, आपको कहने से डरते हैं हम!!





Very Romantic love status for Girlfriend in hindi



एक आस, एक एहसास, मेरी सोच और बस तुम,

एक सवाल, एक मज़ाल, तुम्हारा ख़याल ओर बस तुम!!





मुहब्बत का कोई रंग नही, फिर भी वो रंगीन है,

प्यार का कोई चेहरा नही, फिर भी वो हसीन है!!





तेरी धड़कन ही ज़िंदगी का किस्सा है मेरा, तू ज़िंदगी का एक आम हिस्सा है मेरा,

मेरी मोहब्बत तुझसे सिर्फ़ लफ़ज़ो की नही है, तेरी रूह से रूह तक का रिश्ता है मेरा!!





अगर तक जाओ कभी तो हमसे कहना, हम उठा लेंगे तुमको अपनी बाहों में,

आप एक बार प्यार करके तो देखो हमसे, हम खुशिया बिछा देंगे आपकी राहों में!!





तुम मेरी चाहत की वो डोर हैं,

जिसे में ज़िंदगी भर तेरे साथ हवा में उड़ना चाहता हूँ!!





तुम मेरी चाहत की वो डोर हैं,

जिसे में ज़िंदगी भर तेरे साथ हवा में उड़ना चाहता हूँ!!





सुना है बारिश में दुआ क़बूल होती है,

अगर हो इज्जाजत तो मांग लू तुम्हे!!





धड़कनों को भी रास्ता दे दीजिये हुजूर,

आप तो पूरे दिल पर कब्जा किये बैठे है!!





अपनी मुस्कुराहट को जरा काबू में रखिए,

दिल ए नादान कहीं इस पे शहीद ना हो जाए!!





रे इश्क से मिली है मेरे वजूद को ये शौहरत,

मेरा ज़िक्र ही कहाँ था तेरी दास्ताँ से पहले!!





तू कहे जो वो करूँगा मैं, तू उदास ना हो तेरे पास रहूँगा मैं,

क्या करना है किसी और का संग, तेरे साथ सनम दिन रात रहूँगा मैं!!





भले लाख कर लू कोशिश भी मगर, दिल की बात कही ना जाएगी मुझ से,

ए मेरे हमदम ना होना जुदा कभी, तेरी जुदाई ना सही जाएगी मुझसे!!





आकर आप अब जाना नही, दिल को मेरे तरसना नही,

हम दे चुके हैं दिल आपको, तोड़कर इसको तड़पाना नही!!





अगर हम ना मिले होते उनसे, तो यह दिल ना यूँ बेकरार होता,

ना नज़रें मिलती उनसे कभी, ना हुमको उन से प्यार होता!!





जमाना अगर हम रूठ भी जाए तो, इस बात का हमें गम ना कोई होगा,

मगर आप जो हमसे खफा हो गये तो, हम पर इस से बड़ा सितम ना कोई होगा!!





तेरे ही दम से ज़िंदा हूँ यार, सिर्फ़ तुम्ही से करती हूँ मैं प्यार,

जान हो मेरी तुम हो मेरा करार, सिर्फ़ तुम्ही से करती हूँ मैं प्यार!!





चुप रहकर भी क्या करते, आज बोल दिया की प्यार है,

अब होगा जो वो देख जाएगा, अब कह दिया की इकरार है!!





तेरी हर अदा में कोई बात है, मैं दीवाना सी हुई जाती हूँ,

हर किसी में देखती हूँ तुमको, खुद से बेगानी हुई जाती हूँ!!





जबसे देखा है नज़रों ने आपको, इनको और कुछ भी नज़र नही आता,

ना जाने कैसा किया है जादू आपने, कोई और चेहरा इसको नही भाता!!





Very Romantic love status in hindi

चाँद तारों की हमें ज़रूरत नही, हमको तो बस आपका प्यार चाहिए,

और कुछ नही मांगूगी आपसे कभी, प्यार की दौलत बस बेशुमार चाहिए!!





चाहते हैं आपको कितना, यह कोई नही जानता,

आप के बिना हम जिए, यह दिल ही नही मानता!!





उस महबूब को पूजते हैं, जिन्हें प्यार हम करते हैं,

उस इंसान को हम चाहते है, जिस पर हम आहें भरते हैं!!





बड़ी गहराई से चाहा है तुझे, बड़ी दुवाओ से पाया है तुझे,

तुझे भूलने की सोचु भी तो कैसे, किस्मत की लकीरो से चुराया है तुझे!!





सुन लो जो अगर तो एक बात कहूँ, तेरे दिल को मैं अपनी कायनात कहूँ,

बसा कर तुझे अपनी जिस्म-ओ-जान में, मोहब्बत को मैं अपनी हयात कहूँ!!





कोशिश बहुत की दिल को समझने की, आँखो को कसम दी सो जाने की,

बहुत समझाया फिर भी आँखे नही सोई, सोई तब जब मैने बात की आपके ख्वाबो मे आने की!!





तेरे इंतजार में कब से उदास बैठे हैं, तेरे दीदार में आँखे बिछाये बैठे हैं,

तू एक नज़र हम को देख ले बस, इस आस में कब से बेकरार बैठे हैं!!





अपना हमसफ़र बना ले मुझे, तेरा ही साया हूँ अपना ले मुझे,

ये रात का सफ़र ओर भी हसीन हो जाएगा, तू आ जा मेरे सपनो मे या बुला ले मुझे!





No comments:

Powered by Blogger.