Very emotional love status in hindi for girlfriend 2019


Very emotional love status in hindi for girlfriend 2019: Very emotional love status in hindi for girlfriend 2019 is a collection of very good Very emotional love status in hindi for girlfriend

Very emotional love status in hindi for girlfriend


Very emotional love status in hindi for girlfriend

जब से वो मशहूर हो गये हैं, हमसे कुछ दूर हो गये हैं…

 सच्ची मोहबत तो अक्सर दिलतोड़ने वाली सेही होती हैं!

Kaash tum mout hoti, Toh ek din jaroor meri hoti.


 Vo IShQ hi kYa.. Jo Aankho Se na Tapke!

कभीभी अपनी ख़ुशी किसी और के हाथ में मत सोपना!



किसी को चाह कर ना पाना दर्द देता है, लेकिन पाकर खो देना जिँदगी तबाह कर जाता है…..!

तुझे झूठ बोलना हमने ही सिखाया है… तेरी हर बात सच मान कर ।

दर्द की भी अपनी एक अदा है.. ये तो सहने वालों पर ही फ़िदा है।

आज सोचा जिंन्दा हुँ, तो घूम लूँ, मरने के बाद तो भटकना ही है…!

Very emotional love Whatsapp status in hindi for girlfriend

Very emotional love status in hindi for girlfriend


है दफ़न मुझमे कितनी रौनके मत पूछ ऐ दोस्त…..हर बार उजड़ के भी बस्ता रहा वो शहर हूँ मैं!!

जिस “चाँद” के हजारों हो चाहने वाले दोस्त, वो क्या समझेगा एक सितारे कि कमी को.

वो मुझे भूल ही गया होगा, इतनी मुदत कोई खफा नहीं रहता

आइना कोई ऐसा बना दे ऐ खुदा जो, इंसान का चेहरा नहीं किरदार दिखा दे!



किसी ने यूँ ही पूछ लिया हमसे कि दर्द की कीमत क्या है;हमने हँसते हुए कहा, “पता नहीं… कुछ अपने मुफ्त में दे जाते हैं।

पिछले बरस था खौफ की तुझको खो ना दूँ कही, अब के बरस ये दुआ है की तेरा सामना ना हो।

उसके दिल पर भी, क्या खूब गुज़री होगी..जिसने इस दर्द का नाम, मोहब्बत रखा होगा..!

जानते हो महोब्बत किसे कहते हैं ? किसी को सोचना, फिर मुस्कुराना और फिर आसू बहाते हुए सो जाना.

सिर्फ तूने ही कभी मुझको अपना न समझा ,जमाना तो आज भी मुझे तेरा दीवाना कहता है

Very emotional love status in hindi for girlfriend

Very emotional love status in hindi for girlfriend

तुमको बहार समझ कर, जीना चाहता था उम्र भर, भूल गया था की मौसम तो बदल जाते हैं.

मैं उस किताब का आख़िरी पन्ना था, मैं ना होता तो कहानी ख़त्म न होती.

हमें भी शौक था दरिया -ऐ इश्क में तैरने का, एक शख्स ने ऐसा डुबाया कि अभी तक किनारा न मिला.

कौन कहता है की सिर्फ ‪चोट ही ‪दर्द देता है असली दर्द मुझे तब होता है जब तू ‪ online आके भी ‪reply नहीं देती


पता नहीं किस का था वो शख्स जो कभी मेरा होने का दवा करता था

लुट लेते है अपने ही वरना, गैरों को कहां पता इस दील की दीवार कहां से कमजोर है.

प्यार भी हम करें, इन्तजार भी हम, जताये भी हम और रोयें भी हम..

तूने फेसले ही फासले बढाने वाले किये थे, वरना कोई नहीं था, तुजसे ज्यादा करीब मेरे..।

सुना है काफी पढ़ लिख गए हो तुम, कभी वो बी पढ़ो जो हम कह नहीं पाते !!


नींद तो बचपन में आती थी, अब तो बस थक कर सो जाते है ।

जान लेने पे तुले हे दोनो मेरी, इश्क हार नही मानता..दिल बात नही मानता।

न जाने कैसे आग लग गई बहते हुये पानी में.. हमने तो बस कुछ ख़त बहाये थे, “उसके नाम के“…

नहीं मिला कोई तुम जैसा आज तक, पर ये सितम अलग है की मिले तुम भी नही.

No comments:

Powered by Blogger.