Top25+ Very Sad Whatsapp Status in hindi


Very Sad Whatsapp Status in hindi: Very Sad Whatsapp Status in hindi. It is a collection of very sad whatsapp status in hindi. So, read these status and share it on facebook whatsapp

Very Sad Whatsapp Status in hindi

Very Sad Whatsapp Status in hindi


प्यार की भाषा उस शख्स को कैसे समझाऊँ ….नफरत की आग लगी है उसके सीने में‌, इन आँसूओ से कैसे बुझाऊँ 😢 😢

मैं फिर से निकलूंगा तलाश -ए-जिन्दगी में, दुआ करना दोस्तो इस बार किसी से इश्क ना हो

वो कहती थी कि मैं दिल का बहुत अच्छा हूँ फिर ना जाने क्यो आज बुरा बताकर छोड़ गयी …😢 😢

दिल की बस्ती कभी नहीं बसती 🙁 अब समझ आई मुझे ये बात 😢😢

हज़ारो का चहेता चाँद क्या समझेगा छोटे से सितारे की कमी को

हमारे बिन अधूरे तुम रहोगे…कभी चाहा था किसी ने तुम ये खुद कहोगे… 💔😢 😢💔

ये दुःख , उदासी , आँसुओं को मौत क्यों नहीं आती

किसी दिन तुम्हारी याद ना आये तो मुझे मतलबी ना समझ लेना दोस्तों, क्या करूँ इस छोटी से उम्र में परेशानी बहुत है

प्यार हमेशा से ही खूबसूरत रहा है , दाग तो उसमें ख्वाइशें लगाती हैं 😟💔😢


Very Sad Whatsapp Status in hindi for girlfriend

Very Sad Whatsapp Status in hindi

मुझे पता है कि तुम मेरी नहीं हो सकती पर इस बात का एहसास बार बार मत दिलाया करो 😟💔😢

लोग कहते है की जो दर्द देता है वो ही दवा देता है,  पता नहीं ऐसी फालतू बातो को कौन हवा देता है

Humse pucho kya hota hai pal pal bitana, Bahut mushkil hota hai dil ko samjana, Yaar zindagi tohbeet jayegi, Bus mushkil hota hai kuch logo ko bhul pana.

सुना था हमारे दर्द का एहसास अपनों को होता है पर अपने ही दर्द दे तो एहसास कौन करे  😭 😭

दिल तोड़के अपना ही नुक्सान कर बैठी वो….. पगली को यो भी न पता की ये दिल भी उसी के नाम है


Very Sad Whatsapp Status in hindi for Boyfriend


जिन्हे तन्हाई का एहसास है, वो दुसरो के लिए हमेशा हाज़िर रहते है

हम तो नरम पत्तो की शाख हुआ करते थे, छिले इतने गए की खंजर हो गए !!

दिल तो करता है ख़तम कर दूँ ये दर्द से भरी ज़िन्दगी फिर ख्याल आता है वो नफरत किस से करेंगे अगर हम ही न रहे इस जहाँ में 😢 😢

हिचकियाँ आने पर अब ये वहम छोड़ दिया है मैंने कि कोई याद कर रहा है 😟💔

दिल मेरा दर्द तेरा … आजकल दोनों साथ रहते हैं 😟💔😢

Very Sad Whatsapp Status in hindi for girlfriend and Boyfriend

Very Sad Whatsapp Status in hindi

Mumkin nahi Saayad kisi ko Samaj pana.. Bina Samje kya kisi se Dil lagana

हैरान हूँ मैं तुम्हारी हसरतो पर…तुमने सब कुछ माँगा मुझसे बस मुझे छोड़ कर…

तुम हम पर लगाओ, हम तुम पर लगाएंगे, लगता है ये जखम अब इल्ज़ामो से ही भरे जायेंगे

dil jitne ka hunar nahi aata hume, vo baat alag hai ke yaha dil kiske pass hai

सितारों से सज़ी रात होगी जब सज़ी उसकी बारात होगी, यही सोच कर जागता हूँ रातों को, किसी गैर की बाँहों में मेरी क़ायनात होगी….. 😢😭💔😢😢

रोज एक नयी तकलीफ, रोज एक नया गम, न जाने कब एलान होगा की मर गए है हम !

मेरे साथ बैठ हर रोज़, कुछ बाते तो कर लिया करो , आज हूँ मैं तुम्हारे संग तो , तुम कभी-कभी गुस्सा भी कर लिया करो..!

तू कह दे अगर तो जीना छोड़ दूँ , बिना सोचे एक पल साँस लेना छोड़ दूँ 😒

अक्सर ठहर कर देखता हूँ मैं अपने पैरो के निशान वो भी अधूरे लगते है तेरे साथ के बिना 😢 💔 😢

कहते हैं बिना मेहनत के कुछ नहीं मिलता , पता नहीं इतने गम पाने के लिए मैंने कौन सी मेहनत की थी 💔 💔

Very Sad facebook Status in hindi for girlfriend


टूटे हुए काँच की तरह चकनाचूर हो गये, किसी को लग ना जाये..इसलिए सबसे दूर हो गये

फर्क है तुम्हारी और मेरे दर्द में तुम्हारी आँखें रोती है और हमारा दिल 😢 💔 😢

ये सच है कि….सवाल तो बहुत छोड़ गये तुम अपने पीछे..
दुनिया जीत गयी … दिल हार गया

agar ro padoon tere saamane main kisee din to samajh lena bardaasht karane kee hadd thee meree 💔💔💔


अगर ज़िन्दगी प्यारी है तो ज़िन्दगी में कभी भी प्यार मत करना  😔

मुस्कुराने की हिम्मत नहीं आज मुझमे, आज आँखों से तेरी याद निकल रही है

तू वही मै वही… फिर नज़दीकियाँ क्यों नही …कौन‌ अपना कौन पराया, दिल से पहचान तो सही 😟 😏

Riste agar naazuk ho to, naram lafzo se bhi lag jaati hai chote aksar

काश वो आए और हमें देख कर कहे कि हम मर गए है जो तुम इतने उदास हो  😢 😢

Very Sad Whatsapp Status in hindi for girlfriend


तुझको मेरी न मुझको तेरी,खबर आएगी……ये ज़िन्दगी अब यूँही, दबे पाँव गुज़र जाएगी….😟💔

Aaj ke baad ‘ye raat aue teri baat’ nahi hogi

बस कर ऐ दिल …. उसके बिना अब तेरा धड़कना भी अच्छा नही लगता 😟😢

farak hota hai raja aur fakeer me, farak hota hai kismat aur lakeer me, agar kuch chaho aur vo na mile to samajh lena kuch aur aaccha likha hai takdeer me

वक़्त बहुत कुछ छीन लेता है मेरी तो सिर्फ मोहब्बत थी 😢😢😢

यु तो साँसों का रूठ जाना आम बात थी, पर मौत तब आयी जब अपने मुँह फेर गए

main mahafil mein baithoonga zaroor par piyoonga nahin ,mera dard mita sake sharaab kee itanee aukaat nahin 💔💔

अगर तुम अजनबी थे तो लगे क्यों नहीं और अगर मेरे थे तो मुझे मिले क्यों नहीं 😢 😢

तेरे होने तक मैं कुछ ना था…. तेरा हुआ तो मैं बर्बाद हो गया

तेरा दिल जब भी कोई दुखाएगा , याद तुझ को मेरा प्यार आएगा 😒😟😢😢

Very Sad Whatsapp Status in hindi for girlfriend


बहुत दिनों बाद उसे देखा, दिल नहीं भरा पर आँखें भर आईं….😢 😢

कुछ नहीं मिलेगा तुम्हे, तुम्हारे सिवा इस दिल में

fir milenge, bichad kar tumse, yahi yakeen main rakhta tha, tha to khwab magar, aur hasseen bhi lagta tha

हमने तो एक ही शख्स पर चाहत ख़त्म कर दी .. अब्बत किसे कहते है मालूम नहीं..

पास आने की ख्वाइशें तो बहुत थी मगर पास आकर पता चला मोहब्बत फासलों में है  😢 😢

आज के बाद ” ये रात और तेरी बात ” नहीं होगी

Very Sad Whatsapp Status in hindi for girlfriend


देख कर तुमको अक्सर हमे ये एहसास होता है … कभी कभी दुःख देने वाला भी कितना ख़ास होता है 😭 💔 😢

Rulana chhodd de ae-zndagi tu hume, hum khafa huye to, ek din tujhe chhodd denge

बड़ी बरकत है तेरे इश्क़ में जब से हुआ है और कोई दूसरा दर्द ही नहीं होता 😟💔😢

Log kehte hai agar samjho to khamoshiya bhi bolti hai, Hum ek arse se chup bethe hai, aur vonasamajh abhi bhi humse bekhabar hai

Very Sad Whatsapp Status for girlfriend in hindi 


मेरे लिखे लफज़ ही पढ़ पाया वो बस , मुझे भी पढ़ पाए इतनी उसकी तालीम नहीं 😭 💔 😢

ये जो मेरे हालात है, एक दिन सुधर जाएंगे, लेकिन तब तक कई लोग मेरे दिल से उतर जाएंगे

सच्ची मोहब्बत में प्यार मिले ना मिले, लेकिन याद करने के लिए एक चेहरा जरूर मिल जाता है😟😟

किसी को प्यार करो तो इतना की उसे जब भी प्यार मिलें… तो तुम याद आओ….

हमें किसी से शिकायत नहीं अब , बस अपने आप से रूठे है हम 💔 💔

hazaro ka chaheta chand kya samjhega chote se sitare ki kami ko

हिसाब बराबर रहा चलो कोई गम नहीं , हमारे पास तुम नहीं .. तुम्हारे पास हम नहीं 😢😢

नहीं लगाऊँगा अब कोई पहरा दिल पर , है झूठी ये दुनिया और लोग है लुटेरे 😟 😡

chod de zindagi ab sataana tu hume, hum khafa huye to bahut pachtayegi

बस दर्द होता है, जख्म नजर नहीं आता.

Very Sad Whatsapp alone Status in hindi


मिल गया होगा कोई गज़ब का हमसफ़र , वरना मेरा यार यूँ बदलने वालों में से ना था  😢 💔 😢

मोहब्बत नही थी तो एक बार समझाया तो होता.. बेचारा दिल तुम्हारी खामोशी को इश्क़ समझ बैठा….

सब हमसे शिकायत करते हैं क़ि हम पत्थर होते जा रहे हैं… कोई इन हालातों से भी तो पूछो… जो बद से बदतर होते जा रहे हैं …..

हवाएं बदल गई है इस कदर जमाने की, दुआएं माँग रहा हूँ होश में न आने की

itni thokre dene ke liye shukariya zindagi, chalna to nahi seekha magar sambhlne ka hunor to aa gaya

ना जाने तू कहाँ है पर आज भी, तेरी यादें हमारी आँखें नम कर जाती है..😢😰

बिछड़ने का तो वो पहले से ही मन बना चुकी थी अब तो बस उसे मेरी तरफ से बहाना चाहिए था😭 😢 💔 😢 😭

तन्हाई का एहसास रखने वाले कभी दूसरों को तनहा नहीं होने देते

मैं तुम्हारी वो याद हूँ जिसे तुम अक्सर भूल जाते हो 💔 💔 😭

jinhe tanhai ka ehsaas hai, vo dusro ke liye humesha hazir rehte hai

Sad Love Status In Hindi for whatsapp


वही किस्सा वही तेरी बेरुखी और वही तुम……एक ही एहसास हम कितनी बार लिखें …..

शिकवा करें भी तो किससे करें, ये दर्द भी मेरा और देने वाला भी मेरा

फ़रियाद कर रही है तरसती हुई निगाहें , देखे हुए किसी को ज़माना गुजर गया 😟

बहुत गौर से देखने पर जाना मैंने…दिल से बड़ा दुश्मन जमाने में नहीं…💔💔

कितना खुशनुमा होगा वो मेरे इँतज़ार का मंजर भी…जब ठुकराने वाले मुझे फिर से पाने के लिये आँसु बहाएगा … 😭 💔 😢


तुम्हारे बिना ज़िन्दगी काट तो सकते हैं पर गुज़ार नहीं सकते 😢😢

Roz Khwabo me Jeeta hu vo Zindagi, Jo Maine Tere Sang Hakeekat me Sochi thi

बहुत तकलीफ देते है वो ज़ख्म जो बिना बात के मिलते है  💔

अगर रो पडूँ तेरे सामने मैं किसी दिन तो समझ लेना बर्दाश्त करने की हद्द थी मेरी 💔💔💔

मुस्कुराने की हिम्मत नहीं अब मुझमें, टूट-कर तुझे चाहने का मन करता है

No comments:

Powered by Blogger.