Very sad love Status for girlfriend in hindi


Very Sad love Status for girlfriend in hindi: It is a collection of very Sad Love Status in hindi language. You can Read These Status and also share these Sad love Status for girlfriend in hindi with you girlfriend or Boyfriend on facebook or Whatsapp . I hope you will love to read thses Love Status in Hindi

Very Sad love Status for girlfriend in hindi


 love Status for girlfriend in hindi

कोई नहीं हैं दुश्मन अपना, फिर भी परेशान हूँ मैं,

अपने ही क्यों दे रहे हैं जख्म, इस बात से हैरान हूँ मैं।





यूँ असर डाला हैं मतलबी लोगो ने दुनिया पर,

हाल भी पूछो तो लोग समझते हैं. की कोई काम होगा।





लाश पता नही किस बदकिस्मत की थी,

मगरक़ातिल के पैरो के निशान बड़े हसीन थे ..।।





कहते हैं बुरा वक़्त सबका आता हैं,

कोई निखर जाता हैं, कोई बिखर जाता हैं।





एक घूँट शराब की जो मैंने लबों से लगायी,

तो आया समझ कि इससे भी कड़वी है तेरी सच्चाई।





मतलबी लड़की से अच्छी तो मेरी सिगरेट हैं यारो,

जो मेरे होठ से अपनी जिंदगी शुरू करती हैं,

ओर मेरे कदमो के नीचे अपना दम तोड देती हैं..।





तन्हा मौसम है और उदास ‪‎रात‬ हैवो मिल के बिछड़ गये ये ‪‎कैसी मुलाक़ात‬ है,

दिल धड़क तो रहा है मगर ‎आवाज़‬ नही है,

वो धड़कन भी साथ ले गये ‎कितनी अजीब‬ बात है!





खुले आसमान के निचे बैठा हूँ …

कभी तो बरसात होगी …..

एक बेवफा से प्यार किया हैं तो ज़िन्दगी कभी तो बर्बाद होगी





बरसात होती हैं आँखों में जब याद तेरी आती हैं

बहुत रोता हैं ये दिल मेरा जब दूर तू जाती हैं |





हमेँ कँहा मालूम था क़ि इश्क़ होता क्या है,

बस एक ‘तुम’ मिले और ज़िन्दगी मुहब्बत बन गई.





काश तुम पूछो के तुम मेरे क्या लगते हो,

मे ग़ल्ले लगाऊँ और कहु…”सब कुछ”.





तेरे चेहरे में वो जादू हैं के हर पल

मेरे दिल को इसकी Khushbu आती रहती हैं.





सबको प्यारी हे अपनी ज़िन्दगीपर

तु मुझे ज़िन्दगी से भी प्यारी है.





Very Sad love Status for girlfriend in hindi


क्या खूब रंग दिखाती है जिंदगी क्या इक्तेफ़ाक होता है,

प्यार में ऊम्र नही होती पर…. हर ऊम्र में प्यार होता है|





कल तक सिर्फ़ एक अजनबी थे तुम,

आज दिल की एक एक धड़कन पर हुकूमत है तुम्हारी





ख़्वाहिश ए ज़िंदगी बस इतनी सी है के,

साथ तुम्हारा हो ओर ज़िंदगी कभी ख़त्म ना हो।





बेशक तुम्हें गुस्सा करने का हक है मुझ पर,

पर नाराजगी में कहीं ये मत भूल जाना

“की” हम बहुत प्यार करते हैं तुमसे.





बदल जाती है ज़िंदगी की हक़ीक़त,

जब तुम मुस्कुराकर कहते हो तुम बहुत प्यारे हो.





इश्क है या इबादत.. अब कुछ समझ नहीं आता,

एक खुबसूरत ख्याल हो तुम जो दिल से नहीं जाता.





तुझको लेकर मेरा ख्याल नहीं बदलेगा,

साल बदलेगा मगर दिल का हाल नहीं बदलेगा.





जाने लोग मोहब्बत को क्या क्या नाम देते है,

हम तो तेरे नाम को ही मोहब्बत कहते है !



No comments:

Powered by Blogger.